बेटे यशवर्धन की कार को टक्कर मारने के बाद नहीं लिए चोपड़ा फैमिली ने हालचाल, शॉक्ड हैं गोविंदा

के बेटे यशवर्धन की कार का बीते बुधवार मुम्बई में एक्सिडेंट हो गया था। खबरों में था कि उनके बेटे की कार को टक्कर मारने वाली गाड़ी यश राज फिल्म्स की थी। अब गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि गाड़ी यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा की थी। गोविंदा इस बात से हैरान हैं कि पामेला चोपड़ा या आदित्य ने अब तक उनके बेटे के हालचाल नहीं लिए।

गोविंदा को फोन का इंतजार
कार एक्सिडेंट में गोविंदा के बेटे को गंभीर चोटें नहीं आई थीं। इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन मे शिकायत दर्ज करवाई गई थी। उस वक्त यशराज फिल्म्स के दो लोग वहां मौजूद थे। गोविंदा ने जीन्यूज हिंदी को बताया, ‘कार यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा की थी। मैं हैरान हूं कि अब तक उन्होंने मुझे फोन तक नहीं किया। हो सकता है कि बाद में फोन करें।’

बेटे के हाथ में चोट
गोविंदा ने बताया, यशराज फिल्म प्रॉडक्शन मैनेजर रिषभ चोपड़ा और अक्षय वहां मौजूद थे और उन्होंने माफी मांगी तो मैंने माफ कर दिया। गोविंदा ने बताया कि उनके बेटे हाथ में चोट आई है और कार पर भी डेंट है।

‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे गोविंदा
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो गोविंदा आखिरी बार साल 2019 में आई कॉमिडी ड्रामा फिल्‍म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे। हालांकि, फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *