‘लूडो’, ‘इंदु की जवानी’ और अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ भी OTT पर होगी रिलीज

कोरोना वायरस के चलते सिनमाघरों को बंद करने का फैसला किया गया था और जिसके चलते कई बॉलिवुड फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थीं। अब फिल्ममेकर्स और प्रड्यूसर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। सोमवार को 7 बड़ी फिल्मों के डिजिटली रिलीज करने की घोषणा की गई। वहीं, की एक और फिल्म ” को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। इससे पहले उनकी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। लॉकडाउन के बाद ओटीटी पर रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म थी।

टी-सीरीज अपनी तीन फिल्मों को करेगा डिजिटली रिलीज
टी-सीरीज ने अपनी ‘लूडो’, ‘झुंड’, और ‘इंदू की जवानी’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया और फिल्मों को बेच दिया है। टी-सीरीज की यह तीनों फिल्मों पूरी तरह शूट हो चुकी हैं और प्रॉडक्शन का काम भी पूरा हो चुका है। फिल्ममेकर्स अपनी इन तीन फिल्मों को इस साल के मध्य तक रिलीज करने वाले थे। अब जब कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघरों में ताला लग गया है तो प्रड्यूसर ने इन फिल्मों को ओटीटी के जरिए रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं 7 बड़ी फिल्में
बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’, अजय देवनग की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बिग बुल’, कुणाल खेूम की फिल्म ‘लूटकेस’, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज करने की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *