अभ‍िनव कश्‍यप के ई-मेल अकाउंट से छेड़छाड़, बोले- खान परिवार इतना परेशान क्‍यों है?

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलिवुड में कई लोग आमने-सामने आ गए हैं। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अनुराग कश्यप के भाई ने सलमान खान और उनके परिवार पर अपना करियर खराब करने सहित कई गंभीर आरोप लगाया है। इसके
में अरबाज खान बोल चुके हैं कि वह उनके खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगे। अब अभिनव ने एक और पोस्ट किया है। उनका कहना है कि कोई उनका ई-मेल अकाउंट लॉग-इन करने की कोशिश कर रहा है।

मुझे चुप कराने के लिए क्यों हैं बेचैन
अभिनव कश्यप ने पोस्ट किया है, अभी किसी ने मेरा ई-मेल अकाउंट लॉग-इन करने की कोशिश की। अब ये मामला मजेदार होता जा रहा है… खान इतने परेशान क्यों हो रहे हैं…?? वे क्या छिपा रहे हैं…?? मुझे चुप करने के लिए इतने परेशान क्यों हैं। मुझे चुप कराने के लिए इतने बेचैन क्यों हो रहे हैं…?

सलीम खान पर भी लगाया आरोप
बता दें कि 2010 में ‘दबंग’ डायरेक्ट करने वाले अभिनव ने सलमान और उनकी फैमिली पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से उनका करियर खराब हो गया। अभिनव ने कहा था कि वे उनके सबसे बड़े दुश्मन हैं। पोस्ट में अभिनव ने सलमान के पिता सलीम का भी जिक्र किया था। इस पर सलीम का रिऐक्शन आया था, उन्हें मेरे पिताजी का नाम नहीं पता वर्ना वो भी लिख देते। सलीम खान ने कहा था कि पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हमसे बात कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *