इंग्लैंड के लिए पाक टीम रवाना, आजम ने लिखा-दुआओं की जरूरत

नई दिल्लीपाकिस्तान क्रिकेट टीम रविवार को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो गई। टीम के साथ 20 खिलाड़ी और 11 सपॉर्ट स्टाफ सदस्य हैं। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच ‘जैव-सुरक्षित’ माहौल में तीन टेस्ट और तीन टी-20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज खेली जानी है।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 30 जुलाई से टेस्ट सीरीज शुरू होगी जिसके बाद तीन टी20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जिसमें खिलाड़ी एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

पढ़ें,

इसके अलावा तस्वीरों में खिलाड़ी प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान की टी20 और वनडे टीम के कैप्टन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि फैंस, आपकी दुआओं की जरूरत रहेगी।

पीसीबी ने शुरुआत में 29 खिलाड़ियों के एक दल को भेजने की योजना बनाई थी, लेकिन 10 खिलाड़ी इस सप्ताह के शुरू में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसके बाद खिलाड़ियों की संख्या भी कम हो गई।

पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी एक तस्वीर रविवार को सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘इंग्लैंड के एक और ऐतिहासिक दौरे पर रवाना होते हुए। इंग्लैंड में खेलना हमेशा से काफी अच्छा रहा है। मैं प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के ग्रुप के साथ इस दौरे पर जाने के लिए उत्सुक हूं। फैंस हमेशा की तरह हमें आपकी दुआओं की जरूरत होगी।’

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी टीम मैनचेस्टर पहुंचेगी जहां से खिलाड़ियों और सपॉर्ट स्टाफ को वॉरसेस्टरशायर भेजा जाएगा। इसके बाद उनका कोविड-19 टेस्ट होगा। मेहमान टीम को फिर 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। हालांकि इस दौरान ट्रेनिंग की अनुमति रहेगी।
(इनपुट एजेंसी से)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *