Video: किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुए सुशांत सिंह राजपूत, मुकेश छाबड़ा ने पोस्ट की अब तक की जर्नी

के निधन के 2 हफ्ते बाद उनके बेस्ट फ्रेंड मुकेश छाबड़ा ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत के ऑडिशन्स की जर्नी है।

लड़का जो कभी ऑडिशन में नहीं हुआ फेल
सुशांत के फिल्ममेकर दोस्त मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम ने उनके ऑडिशन्स की बिहाइन्ड द सीन क्लिप पोस्ट की है। उन्होंने क्लिप के साथ कैप्शन दिया है, वो लड़का जो किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ।

सदमे में हैं मुकेश छाबड़ा
सुशांत के निधन के दूसरे दिन मुकेश छाबड़ा ने उनको श्रद्धांजलि दी थी और लिखा था, सुशांत मेरे भाई की तरह थे, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और दिल तोड़ने वाला है कि मेरे पास शब्द तक नहीं हैं। सुशांत इंट्रोवर्ट थे लेकिन वह इतने इंटेलिजेंट और टैलंटेड थे कि बताया नहीं जा सकता। इंडस्ट्री ने एक हीरा खो दिया, जिसकी जगह कोई ले नहीं सकता। बहुत दुखी और सदमे में हूं। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा। हमारी कभी न खत्म होने वाली बातचीत अचानक से खत्म हो गई। उम्मीद करता हूं तुम बेहतर जगह पर हो मेरे भाई। हमेशा तुम्हें याद करूंगा और प्यार करूंगा। मेरा भाई।

नहीं पता चल सकी डिप्रेशन की वजह
मुकेश छाबड़ा उन 27 लोगों में से हैं जिनसे सुशांत के बारे में पुलिस ने पूछताछ की है और अभी भी जांच जारी है। बीती 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने सूइसाइड कर लिया था। उनके ऐसा दर्दनाक कदम उठाने की वजह पुलिस को पता नहीं चल सकी है। पुलिस इस बारे में गहराई से पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *