जेल को बदनाम करने बड़ी साजिशः भीतर प्रतिद्वंद्वियों को सबक सिखाने का चल रहा है बड़ा खेल!

भिलाई/बिलासपुर(सीजी आजतक न्यूज)। आप इन दिनों लगातार ये पढ़ और सुन रहे होंगे कि केंद्रीय जेल बिलासपुर में 2 पक्षों के बीच लगातार मारपीट हो रही है। इस मामले में एक बड़ा नाम मेडी का बार बार लिया जा रहा है। उसके गुर्गों और दूसरे पक्ष के जेल में ही बंद राजा का विवाद हो रहा है और दोनों ही गुट एक दूसरे पर वार कर रहे हैं। इस लड़ाई का अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसे इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने मारपीट की बात को हवा देकर केंद्रीय जेल बिलासपुर को बदनाम कर रहा है।

बदनाम से किसे होगा फायदा

जेल में मेडी को बदनाम करने से शायद उसका ट्रांसफर दूसरी जगह कर दिया जाएगा। बताया जाता है कि इसलिए यह सारे हथकंडे अपना रहे और केंद्रीय जेल को भी बदनाम किया जा रहा है।

दरअसल एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें जिला अध्यक्ष शेरू असलम का नाम सामने आया है। जमीन खरीदी बिक्री को लेकर धमकाने का मामला प्रकाश में आया था, हालांकि इस मामले में शेरू असलम और जमीन विक्रेता के बीच समझौता भी हो गया। बताया जाता है कि यह समझौता शेरू असलम के प्रतिद्वंद्वी को हजम नहीं हुआ और उन्होंने फिर से साम दाम दंड और भेद की रणनीति अपना शुरूकर दिया।एक छोटे से विवाद को बड़ा बताकर शेरू असलम के साथ ही संस्कारधानी को बदनाम करना शुरू कर दिया। लेकिन कहते हैं ना कि अंत भला तो सब भला….

भाड़ में जाए जनता
इन दिनों शहर में घटिया प्रवृत्ति का दौर चल रहा है जहां अपने फायदे के लिए किसी भी स्तर पर गिरकर लोग काम कर रहे हैं। अपने आपको शहर का प्रमुख बताकर सभी को साधने की कोशिश कर शहर का ही माहौल बिगाड़ रहा है। बता दें कि वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि इस खबर को पढ़ते वक्त जो आपके जहन में नाम आया है वहीं व्यक्ति हमारे शहर का माहौल बिगाड़ रहा है।

इसे भी पढ़ेंः राजस्थान पत्रिका रूपी जहाज छत्तीसगढ़ के समुद्र में डूबने की कगार पर…

इसे भी पढ़ेंः भास्कर ग्रुप की गजब बेइज्जती, आफिस सील करने आ गए सरकारी कर्मचारी, काट दी बिजली, मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *