एएसआई ने की सेक्स की डिमांडः फरियाद लेकर थाने पहुंची थी महिला, ऑडियो वायरल होने पर SP ने दिखाया थाने से बाहर का रास्ता

भिलाई/रायपुर(सीजी आजतक न्यूज)। सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ एक एएसआई की शर्मनाक करतूत का मामला सामने आया है, जहां थाने में शिकायत लेकर पहुंची एक फरियादी महिला से आशिक मिजाज एएसआई ने बतौर रिश्वत सेक्स डिमांड कर दी। फिर क्या था महिला ने भी आशिक मिजाज एएसआई को ऐसा जवाब दिया कि उसके भी होश उड़ गए। महिला ने कहा कि पुलिस मेरी शिकायत पर कार्रवाई करें या न करें मैं ऐसी बेहूदा और शर्मनाक डिमांड कभी पूरी नहीं कर सकती। मामला विभाग के आला अफसरों तक पहुंचने के बाद आशिक मिजाज एएसआई को थाने से बाहर का रास्ता (निलंबित) दिखा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मामला एमपी के रीवा जिले के सीटी कोतवाली थाने का है,जहां दो दिन पहले शिकायत लेकर पहुंची महिला से ASI कामता सिंह ने बतौर रिश्वत सेक्स की डिमांड कर दी। हालांकि पीड़िता झांसे में नहीं आई और उसने साफ कह दिया पुलिस हमारे मामले में एक्शन ले या ना लें। वह शर्मनाक और आपत्तिजनक डिमांड नहीं पूरी कर सकती है।

मामले में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि करीब 18 मिनट के ऑडियो को फरियादी महिला ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया। पुलिस अधीक्षक ने एएसआई के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई कर पुलिस लाइन भेज दिया है। जानकारी अनिल सोनकर, एडिशनल एसपी रीवा ने दी।

Read More: लुटेरी दुल्हन को पकड़ने पुलिस ने निभाई कई भूमिकाएं, थानेदार बना फूफा, मुखबीर दूल्हा और ASI बने दूल्हे के पिता अन्य लोग बने बाराती

Read More: मां भारती की सेवा में फिर एक जवान शहीदः पार्थिव शरीर पहुंचा घर, पैतृक गांव में सैनिक सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *