मान्यता के बर्थडे पर संजय दत्त ने लिखा- हैपी बर्थडे 'मॉम', बेटी त्रिशला ने भी जताया प्यार

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त आज (22 जुलाई) को अपना जन्मदिन मना रही हैं। वह अपने बच्चों इकरा और शाहरान के साथ दुबई में हैं। कई महीनों से वे संजय दत्त से दूर हैं। इस खास दिन संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ के लिए स्वीट मेसेज पोस्ट किया है। उनकी बेटी त्रिशला दत्त ने मान्यता पर प्यार बरसाया है।

मान्यता को ‘मॉम’ कहते हैं संजय
संजय दत्त ने एक वीडियो शेयर करके अपने फैन्स को दोनों के प्यारभरे पलों की झलक दी है। इस वीडियो में उनकी प्यारी तस्वीरें और सेल्फी हैं। इन सबके साथ संजय ने यह भी खुलासा किया है कि वह मान्यता को ‘मॉम’ कहकर बुलाते हैं। उन्होंने लिखा है, हैपी बर्थडे मॉम। जो लोग नहीं जानते हैं, उनको बता दूं कि मैं उन्हें मॉम कहकर बुलाता हूं। मेरी जिंदगी में आने और इसे खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। तुम लाजवाब हो और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। काश आज मैं तुम्हारे और बच्चों के साथ होता लेकिन उम्मीद करता हूं कि तुम्हारा दिन ही स्पेशल होगा जितनी कि मेरे लिए तुम।

मान्यता और त्रिशला ने किए कॉमेंट्स
इस पर संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने लिखा है, मान्यता लव यू। मान्यता ने भी संजय को मिस यू जवाब दिया है। लॉकडाउन की वजह से संजय अपनी पत्नी और बच्चों से दूर हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने पोस्ट किया था कि उन्हें सबकी बहुत याद आ रही है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *