करण जौहर ट्रोल्स के खिलाफ ले रहे हैं लीगल ऐक्शन? यश और रूही के साथ मां के लिए भी मिली हैं धमकियां

सुशांत सिंह राजपूत की मौते के बाद से बॉलिवुड के कई बड़े सिलेब्रिटीज़ खूब ट्रोल हुए हैं, जिनमें से पहला नाम करण जौहर का है। फैन्स का मानना है की सुशांत नेपोटिज्म की भेंट चढ़ गए और इसके लिए वे सबसे बड़े कसूरवार करण जौहर को मानते हैं। लोगों का गुस्सा उनके सोशल मीडिया पर इस कदर उतरा कि उन्होंने इससे दूरी ही बना ली। कुछ लोग हैं जिन्होंने गुस्से में उनके बच्चों के लिए भी धमकियां दे दी है और अब कहा जा रहा है कि करण जौहर ऐसे लोगों के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने जा रहे हैं।

करण जौहर के करीबी सूत्रों की मानें तो फिल्ममेकर अपने वकील से पिछले एक महीने में उनके अकाउंट पर हुई साइबर बुलिंग को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

सूत्र के मुताबिक, ‘ करण लीगल ऐक्शन लेने की तैयारी कर रहे हैं। कुछ वकीलों की टीम और ऑनलाइन टेक एक्सपर्ट्स इसके लिए आगे आए हैं। टेक से जुड़े लोग सोशल मीडिया हैंडल को ट्रैक करेंगे, जहां लोगों ने धमकियां दी हैं। वे पता करेंगे कि ये अकाउंट्स रियल हैं या फिर फेक और फिर इसके सबूत उनसे जुड़े अधिकारियों के आगे रखेंगे। उनपर लीगल ऐक्शन लिए जाएंगे जिन्होंने कॉमेंट कर उनके बच्चों के साथ बुरे बर्ताव और मां को रेप की धमकियां दी हैं।’

बता दें कि करण जौहर के साथ-साथ आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर, महेश भट्ट जैसे कई सिलेब्रिटीज़ को लोगों के आक्रोश का काफी सामना करना पड़ा है। सुशांत की मौत के बाद से करण जौहर सोशल मीडिया पर नहीं लौटे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया पर ऐसे क़ॉमेंट करने वालों के खिलाफ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में इन दो शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *