Sushant Singh Rajput Death Probe: फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से होगी पूछताछ

ने की आत्महत्या के मामले की जांच में तेजी ला दी है। अब पता चला है कि इस मामले में मुंबई पुलिस मशहूर फिल्म समीक्षक से पूछताछ करने जा रही है। राजीव मसंद पर ऐसा आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी थी। इससे पता चलता है कि पुलिस सुशांत के मामले में हर ऐंगल से जांच करने की कोशिश कर रही है।

सुशांत और उनकी फिल्मों के लिए निगेटिव लिख रहे थे राजीव मसंद?
आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 21 जुलाई मंगलवार को मुंबई पुलिस ने राजीव मसंद को पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। राजीव पर कई लोगों ने आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत और उनकी फिल्मों पर कई निगेटिव आर्टिकल लिखे थे। इसके अलावा यह भी आरोप है कि उन्होंने अपनी समीक्षा में जानबूझ कर सुशांत की फिल्मों को निगेटिव रेटिंग दी थी। माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस राजीव से पूछताछ कर यह पता करना चाह रही है कि कहीं उनके ऊपर किसी का दबाव तो नहीं था।

पुलिस ने शुरू की हाई प्रोफाइल लोगों से पूछताछ
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में काफी समय से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। इसके बाद से मुंबई पुलिस के ऊपर इस मामले की जांच जल्द से जल्द खत्म करने का दबाव है। अब मुंबई पुलिस ने इस क्रम में पिछले दिनों में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा जैसे हाई प्रोफाइल लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *