खेती करने में बिजी हैं सलमान खान, अब शेयर किया धान बोने का वीडियो

कोरोना वायरस के चलते बॉलिवुड इंडस्ट्री में फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि, अब अनलॉक के दौरान सशर्त शूटिंग करने की इजाजत दे दी गई है। वहीं, ने भी अपनी फिल्मों की शूटिंग रुकने के कारण पूरा लॉकडाउन टाइम अपने फार्महाउस पर बिताया था। इस समय उनका पूरा ध्यान खेती करना पर लगा है।

अक्सर खेती के वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं सलमान खान
सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कई लोगों के साथ धान लगाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह पानी से अपने हाथ-पैर धुलते हैं और उनके पूरे खेत में धान लगे दिखाई दे रहे हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान ने वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी उन्होंने अपने फार्मिंग के पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

यूलिया वंतूर ने भी शेयर की थी धान बोने की तस्वीर
हाल ही में सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने ऐक्टर के फार्महाउस पर धान बोते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने पहली बार धान बोने का अनुभव शेयर किया था।

सलमान खान की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म रिलीज डेट आगे बढ गई है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *