क्या कंगना रनौत के लिए जवाब है आलिया भट्ट की यह पोस्ट?

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक मौत से बॉलिवुड में नेपिटिजम को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। इसके बाद करण जौहर, सलमान खान, सहित कई सिलेब्स पर इसका आरोप लगा है। इस पर आलिया भट्ट ने कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी
आलिया भट्ट ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है। इस पर उन्होंने लिखा, ‘सच ही सच होता है, भले ही कोई इस पर विश्वास न करे। झूठ एक झूठ होता है, भले ही हर कोई इस पर विश्वास करे।’ आलिया भट्ट का यह पोस्ट के उस इंटरव्यू के बाद आया, जिसमें उन्होंने महेश भट्ट, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

कंगना रनौत ने किए कई खुलासे
कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलिवुड इंडस्ट्री के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ एक साजिश रची गई ताकि उनके मनोबल को तोड़ा जा सके और उनके करियर को तबाह किया जा सके।

आलिया भट्ट की फिल्में
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, एसएस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ और करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *