जब पता चला शाहरुख खान शादीशुदा है तो बहुत रोई थीः फातिमा सना शेख

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा है। ऐक्ट्रेस ने फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर भी काम किया है। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में फातिमा सना शेख ने बताया की शादी के बारे में जानकर उनका कैसे दिल टूट गया था। बता दें कि उन्होंने साल 2001 में आई फिल्म ‘वन 2 का 4’ में शाहरुख खान के साथ काम किया था।

फिल्म ‘वन 2 का 4’ में शाहरुख खान के साथ किया काम
फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘वन 2 का 4’ की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, ‘शाहरुख खान इस बात का अंदाजा नहीं था कि पांच साल का यह बच्चा उनसे कितना प्यार करता है। जब मुझे उनकी शादीशुदा होने के बारे में पता चला तो मेरा दिल टूट गया और मैं बहुत रोई थी। मेरे लिए यह एक ब्रेक अप जैसा था।’

‘दंगल’ से बतौर लीड किया डेब्यू
फातिम सना शेख ने लीड रोल में डायरेक्टर नितेश तिवारी की आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू किया था। इससे पहले उन्होंने ‘चाची 420’, ‘बड़े दिलवाला’, ‘वन 2 का 4’ जैसी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया है। इसके अलावा वह डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी नजर आई थीं।

फातिमा सना शेख की आने वाली फिल्में
फातिमा सना शेख इस समय डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा फातिमा सना शेख के पास अभिषेक शर्मा की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ और पवन कृपलानी की फिल्म ‘भूत पुलिस’ है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *