Throwback Video: तब सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं बल्कि किसी और ने कृति सैनन के लिए गाया था 'राब्ता' का गाना

ऐक्ट्रेस हाल में की आत्महत्या के बाद एक बार फिर खबरों में आ गई थीं। ऐसा कहा जाता है कि कृति और सुशांत एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों एक साथ फिल्म ” में का किया था। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल न दिखा सकी लेकिन कृति और सुशांत की दोस्ती जरूर पक्की हो गई। अब कृति का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो ‘राब्ता’ के रिलीज होने के कुछ महीने बाद का है।

दरअसल यह वीडियो कृति ने खुद ही अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस वीडियो में कृति ऐपल आईफोन के इंटेलिजेंट असिसटेंट सिरी से गाना गाने के लिए कहती हैं जिसके जवाब में सिरी गाना गाने से इनकार कर देता है। लेकिन कृति नहीं मानती हैं और बार-बार सिरी से गाना गाने के लिए बोलती रहती हैं। कृति के ताज्जुब का ठिकाना तब नहीं रहता है जब सिरी उनके लिए ‘राब्ता’ का गाना प्ले कर देता है। देखें, कृति का यह मजेदार वीडियो:

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति पिछली बार फिल्म ‘पानीपत’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और संजय दत्त लीड रोल में थे। कृति की अगली फिल्म ‘मिमी’ आएगी जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के कारण रुकी हुई है। इस फिल्म में कृति एक सोरोगेट मदर की भूमिका में होंगी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मनोज पहवा और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *