NDA सांसद का वसुंधरा पर फिर हमला, आरोप

जयपुर
राजस्थान में सियासी घमासान शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। नागौर से एनडीए सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान की पूर्व सीएम पर दोबारा हमला बोला है। बेनीवाल वसुंधरा राजे की टिप्पणी पर बोलते हुए कहा है कि उनकी इन टिप्पणियों का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि जब सिंधिया राज्य की मुख्यमंत्री थी तो उनको अशोक गहलोत के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी।

बेनीवाल से फिर साधा वसुंधरा पर निशानाराजस्थान में जारी सियासी संकट (Rajasthan Political Crisis) के बीच राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य के लोग इस कलह की कीमत चुका रहे हैं।’ कांग्रेस (Congress) द्वारा बीजेपी (BJP) नेताओं पर विधायकों की खरीद फरोख्त के लगाए जा रहे आरोपों पर वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस अपने घर की लड़ाई में बीजेपी और बीजेपी नेतृत्व पर दोष लगाने की कोशिश कर रही है।

गहलोत सरकार का समर्थन कर रही हैं वसुंधराआरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा, “इन टिप्पणियों का कोई मतलब नहीं है और उन्हें अशोक गहलोत के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी, जब वह राज्य की मुख्यमंत्री थीं। बेनीवाल ने कहा कि यदि वह उनके खिलाफ समय पर जांच शुरू कर देते, तो गहलोत आज जेल में होते।” न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सांसद बेनीवाल ने कहा कि वह कहते हैं कि राजे राज्य में सत्ता बनाए रखने में गहलोत की सहायता कर रही थीं और मैं अपने बयान में कायम हूं कि वह गहलोत का समर्थन कर रही हैं।

मैं सचिन पायलट के साथबेनीवाल ने कहा, ‘मैं केंद्रीय एनडीए में गठबंधन का साथी हूं, लेकिन मैं इस पर बिना सबूत के बात नहीं कर रहा हूं। हम चाहते हैं कि गहलोत सरकार गिर जाए। मैं सचिन पायलट के साथ हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *