इनके पिता का रोल करना चाहते हैं रणवीर सिंह, पुराना वीडियो हो रहा वायरल

ऐक्टर ने बॉलिवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। जब से उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया है तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा है। वह लगातार एक के बाद हिट फिल्में दे रहे हैं। रणवीर सिंह अपनी ऐक्टिंग के अलावा अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि काफी दिलचस्प है।

करण जौहर के शो में रणवीर सिंह का खुलासा
रणवीर सिंह का करण जौहर के शो का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें करण, रणवीर से पूछते हैं कि वह तीनों खान में से किसके पिता का रोल करना चाहेंगे। इस पर वह कहते हैं कि क्या वह किसी और खान का नाम चुन सकते हैं? करण के हां बोलने पर रणवीर का नाम लेते हैं।

तैमूर के फिल्मों में डेब्य करने का इंतजार
रणवीर सिंह आगे कहते हैं कि सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान जब फिल्मों में ऐक्टिंग करेंगे तो वह उनके पिता का रोल करना चाहंगे। वह तैमूर के फिल्मों में डेब्यू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस तरह से रणवीर सिंह अभी से तय कर चुके हैं कि वह भविष्य में किसके पिता का रोल करना चाहते हैं।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन कर दी गई है। डायरेक्टर कबीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ’83 ‘में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *