Sushant Singh Rajput Death Probe: रिया चकव्रती ने कुबूली शादी और झगड़े की बात? 11 घंटों में पूछे गए ये सवाल

की आत्महत्या के कारणों की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस बारी-बारी से उनके करीबियों के बयान ले रही है। सुशांत के परिवार के बयान पहले ही हो चुके हैं। अब रिया चक्रवर्ती को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाकर करीब 11 घंटे पूछताछ की गई। रिया की पूछताछ से जुड़ी कुछ बातें सामने आ रही हैं।

रिया से पूछे गए की सवाल
सुशांत की आत्महत्या के सिलसिले में रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। वह सुबह 11:30 बजे पहुंचीं और रात को 10:15 के करीब वहां से निकलीं। मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, रिया से उनके और सुशांत के रिश्ते, बीते 1 साल में उनके संबंध, फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत से लोगों के संबंध, रिया और सुशांत के साथ घर में शिफ्ट होने, दोनों की शादी वगैरह से जुड़े बयान दर्ज किए गए।

इसी साल करने वाले थे शादी?
रिया और सुशांत कुछ वक्त से डेटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इसी साल शादी करने वाले थे। पुलिस सोर्सेज की मानें तो रिया ने इस बात को माना कि इस साल के आखिर में दोनों शादी करने वाले थे। पुलिस ने रिया और सुशांत के कॉल रेकॉर्ड्स भी स्कैन किए। रिया से कब और किन मामलों पर सुशांत से बात हुई इस पर पुलिस ने पूछताछ की। वहीं पुलिस के सामने रिया ने साथ में प्रॉपर्टी लेने की बात भी स्वीकारी। बता दें कि रिया के ब्रोकर ने भी कहा था कि रिया और सुशांत साथ में घर ढूंढ़ रहे थे।

खबरों में है रिया-सुशांत का झगड़ा
रिया और सुशांत साथ रह रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने बताया कि सुशांत की डेथ के कुछ दिन पहले उन्होंने अलग रहने का फैसला कर लिया था। बताया जा रहा है कि रिया ने अपने बयान में यह भी कहा कि उनका और सुशांत का झगड़ा हुआ था इसके बाद वह अपार्टमेंट से चली आई थीं। खबरें थीं कि सुशांत ने सूइसाइड के एक दिन पहले यानी शनिवार रात को रिया को फोन किया था जो कि उन्होंने पिक नहीं किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *