आर बाल्की के रणबीर कपूर और आलिया भट्ट वाले बयान पर शेखर कपूर का जोरदार पलटवार

के निधन के बाद से ही बॉलिवुड में नेपोटिजम पर तीखी बहस एक बार फिर छिड़ गई है। हाल में डायरेक्टर ने इस बहस में शामिल होते हुए कहा था कि नेपोटिजम हर क्षेत्र में मौजूद होता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह नेपोटिजम पर आगे बात करने को तैयार हैं अगर कोई व्यक्ति बॉलिवुड में और से बेहतर ऐक्टर ढूंढ कर ले आए। बाल्की के इस कॉमेंट पर दिग्गज डायरेक्टर ने उन्हें जवाब दिया है।

शेखर कपूर ने बाल्की के इस कॉमेंट का ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, ‘बाल्की, तुम्हारे लिए काफी सम्मान है। लेकिन मैंने पिछली ही रात ‘काय पो छे’ देखी थी। अपने समय के तीन नए युवा ऐक्टर्स। और हर एक ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है।’ बता दें कि ‘काई पो छे’ सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म थी और इसमें उनके साथ अमित साध और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में थे।

बाल्की ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि लोग लोग केवल टैलेंटेड ऐक्टर्स को देखना चाहते हैं लेकिन वह कभी-कभी स्टार किड्स को भी देखना पसंद करते हैं। इसके जवाब में एक अन्य ट्वीट में शेखर ने लिखा, ‘आज बेस्ट ऐक्टर्स थिअटर से आ रहे हैं। उनका काफी सम्मान किया जा रहा है और उनमें काफी कॉन्फिडेंस होता है। मैं नसीर, शबाना, सतीश कौशिक, सीमा बिस्वास और बैंडिट क्वीन की पूरी कास्ट, केट ब्लैंचेट, ज्यॉफ्री रश, हीथ लेजर, डैनियल क्रेग, एडी रेडमायन जैसे ऐक्टर्स के साथ काम कर चुका हूं और सभी थिअटर से हैं। ‘

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही शेखर कपूर काफी मुखर हैं। शेखर एक समय पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘पानी’ बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए सुशांत ने 11 महीने की कड़ी मेहनत भी की थी लेकिन बाद में प्रॉडक्शन हाउस ने इस फिल्म को बनाने से इनकार कर दिया था। शेखर ने बताया था कि इस बात से सुशांत काफी निराश भी हो गए थे।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *