सुशांत सिंह राजपूत के नाम के साथ इंस्टाग्राम ने जोड़ा 'Remembering', फैन्स इमोशनल

के अचानक इस दुनिया से चले जाने से पूरा देश सदमे में है। उन्होंने 14 अपने मुंबई अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत डिप्रेशन में थे और ट्रीटमेंट ले रहे थे। उनकी याद में इंस्टाग्राम ने उनके ऑफिशल हैंडल पर ‘Remembering’ टैग कर दिया है।

यादों में जिंदा रहेंगे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। उनको याद करके फैन्स बेहाल हैं। इसी बीच इंस्टाग्राम ने उनके ऑफिशल अकाउंट में उनके प्रोफाइल के साथ ‘Remembering’ जोड़ दिया है। उनके फैन्स के लिए ये काफी इमोशनल है क्योंकि उन्हें अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच
इसी बीच सुशांत की आत्महत्या के कारणों की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस पर्सनल रिलेशन से लेकर प्रफेशनल राइवलरी तक हर ऐंगल से पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस सिलसिले में सुशांत के परिवार, दोस्तों, हाउस हेल्प, मैनेजर, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों के बयान लिए जा चुके हैं।

पटना में होगा श्राद्ध
सुशांत सिंह की अस्थियां उनके परिवारवालों ने पटना में गंगा में विसर्जित कर दी हैं। इस दौरान उनके पिता और बहनों सहित बेहद करीबी लोग ही वहां मौजूद रहे। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत का श्राद्धकर्म भी पटना में ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *