रोहित शर्मा के लिए 'गुड न्यूज', शेयर की खुशी

नई दिल्लीअमेरिका में पिछले साल एटेलेटिको मैड्रिड के हाथों प्रदर्शनी मैच में 7-3 से शर्मनाक हार झेलनी वाले रियल मैड्रिड ने करिश्माई वापसी करते हुए ला लिगा का खिताब अपने नाम किया है। मैड्रिड ने विल्लारीयाल पर 2-1 की जीत से ला लिगा का खिताब पक्का किया। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के युवेंतस से जुड़ने के बाद टीम का पहला खिताब है, जबकि ओवरऑल 34वां खिताब है।

इस खास मौके पर टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा ने अपनी पसंदीदा फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड को जीत की बधाई दी है। उन्होंने इसे साल की पहली अच्छी खबर करार दिया है। रोहित ने ट्वीट किया, ‘झोली में एक और खिताब। इस मुश्किल समय में रियल मैड्रिड निश्चित तौर पर एक टीम की तरह उभरी। बधाई हो।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘इस साल आखिरकार एक अच्छी खबर।’

बता दें कि हिटमैन रियल मैड्रिड फुटबॉल क्लब के बहुत बड़े प्रशंसक माने जाते हैं। उन्होंने पोस्ट में अपनी मैड्रिड की जर्सी में तस्वीर भी पोस्ट की है। उल्लेखनीय है कि महामारी कोरोना वायरस की वजह से देश में अब भी खेलों पर ब्रेक लगा है। हालांकि, हाल ही में सरकार ने आउटडोर प्रैक्टिस की इजाजत दी है, लेकिन किसी भी तरह का इवेंट नहीं किया जा रहा है।

दूसरी ओर, कई देशों में फुटबॉल लीग ने इसी बीच मैदान पर वापसी की। वहीं क्रिकेट भी इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के साथ लौट या है और पूरे एहतियात के साथ यह सभी खेल खेले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *