फोटो: सलमान खान के फार्महाउस में चावल बोते नजर आईं यूलिया वंतूर

काफी समय से अपने करीबी दोस्तों और परिवार के कुछ लोगों के साथ अपने पनवेल फार्महाउस पर हैं। उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड भी हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर फार्महाउस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पहली बार चावल बोने का अनुभव शेयर करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

यूलिया वंतूर ने इंस्टाग्राम पर दिखाई झलक
यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी चावल बोते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मैंने बचपन में अपनी गर्मी की छुट्टियां कंट्री साइड गुजारी हैं। जहां मैं अपने ग्रैंडपैरंट्स के साथ बीज बोने, खेतों पर काम करने और जानवरों की देखभाल करती थी। इससे पहले मैंने कभी चावल नहीं बोए थे, यह मेरे लिए नया अनुभव है।’

सलमान खान ने भी शेयर की तस्वीरें
इससे पहले सलमान खान ने भी अपनी तस्वीरें शेयर की थी। इसमें से एक तस्वीर में वह मिट्टी से लिपटे हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ लिखा, ‘सभी किसानों का सम्मान करना चाहिए।’ वहीं, दूसरी तस्वीर में वह हाथ में धान लिए दिख रहे हैं। इसके साथ लिखा, ‘दाने दाने पर लिखा होता है, खाने वाले का नाम। जय जवान, जय किसान।’ बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने पनवेल फार्महाउस के आसपास रहने वाले 1000 परिवारों को अनाज और सब्जियां बटवाई थीं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म रिलीज डेट आगे बढ गई है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *