प्यारे मियां को लेकर भोपाल पहुंची SIT, बेटियों का दावा- अब्बू को फंसाया जा रहा है

भोपाल।
नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोपी को आज श्रीनगर से भोपाल () लाया गया। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम के साथ वह करीब 3.30 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचा जहां से उसे सीधे जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में कोविड टेस्ट और मेडिकल जांच के बाद उसे संभवतः पुलिस हेडक्वार्टर में रखा गया है। प्यारे मियां को कल दोबारा मेडिकल चेकअप के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इस बीच () उसके बचाव में सामने आई हैं। उन्होंने दावा किया है कि उनके पिता ने कोई अपराध नहीं किया। उन्हें फंसाया जा रहा है। मीडियाकर्मियों ने बज प्यारे मियां की अकूत संपत्ति के बारे में बेटियों से पूछा तो उन्होंने कहा कि अब्बू 12 साल की उम्र से कमा रहे हैं। संपत्ति उन्होंने अपनी मेहनत से कमाई है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि प्यारे मियां श्रीनगर पुलिस के डर से भागे थे। पुलिस उनके मकान तोड़ रही थी और रिश्तेदारों को भी परेशान कर रही थी।

राजधानी भोपाल के रसूखदार लोगों में शामिल प्यारे मियां पर नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोप है। वह हाई प्रोफाइल पार्टियों में लड़कियों का सप्लायर भी था। वह अय्याशी के लिए लड़कियों को अपने साथ लेकर दुबई () ले जाता था और वहां बीयर पिलाने के बाद उनके साथ गलत काम करता था। उसके करतूतों की पोल तब खुली बीते शनिवार-रविवार की दरमियानी रात पुलिस ने कुछ लड़कियों को नशे की हालत में भोपाल से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में प्यारे मियां द्वारा सेक्स रैकेट चलाने और उसके अन्य अपराधों की जानकारी मिली थी।

पुलिस इसके बाद से ही प्यारे मियां की लगातार तलाश कर रही थी। भोपाल में उसकी कई वैध-अवैध संपत्तियों को तोड़ दिया गया है। पत्रकार के रूप में मिली सरकारी अधिमान्यता और घर भी वापस ले लिया गया है।अब जबकि वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया है, ऐसी उम्मीद है कि पूछताछ में कई सफेदपोशों के नाम सामने आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *