गोवा: कोरोना पर गवर्नर और CM सावंत में ठनी

पणजी
गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक () ने मीडिया और सोशल मीडिया के खिलाफ बयान देने के उस दावे को गलत बताया है, जिसमें सीएम प्रमोद सावंत ने कहा था कि राज्यपाल का मानना है कि मीडिया में कोरोना के लेकर गलत तस्वीर पेश की जा रही है। सीएम के बयान को गलत बताते हुए राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि मीडिया हमारी ताकत है। उनके जरिए ही मुझे कमियों का पता चलता है।

जानकारी के मुताबक, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा था कि को लेकर सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है। इसलिए हमने आज की बैठक में राज्यपाल को सही जानकारी दी है। राज्यपाल ने हमारे कदमों की प्रशंसा की और कहा कि प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया में गलत तस्वीर पेश की जा रही है।

गोवा में 10 अगस्त तक रात्रि कर्फ्यू और वीकेंड में संपूर्ण लॉकडाउन
गोवा में कोरो नोवायरस मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी के चलते सीएम प्रमोद सावंत ने 15 जुलाई की रात से 10 अगस्त तक राज्य में रात्रि कर्फ्यू और वीकेंड में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की घोषणा की। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा था कि उल्लंघन करने वालों को जेल भेजा जाएगा। सावंत ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि जनता कर्फ्यू रोजाना रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा, जिसमें आवश्यक सेवाओं या उद्योगों या चिकित्सा आपात स्थिति में काम करने वालों के अलावा अन्य लोगों को बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। कर्फ्यू 10 अगस्त तक लागू रहेगा .. उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *