कटरीना कैफ के जन्मदिन पर सलमान खान ने खास अंदाज में दी बधाई, इन बॉलिवुड सिलेब्स ने भी किया विश

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस 16 जुलाई यानी गुरुवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली कटरीना कैफ को उनके फैंस सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही बी-टाउन में उनके दोस्त भी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। ने भी खास अंदाज में कटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई दी है।

सलमान खान ने शेयर की तस्वीर
सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। सलमान खान ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘हैपी बर्थडे कटरीना..’। सलमान खान के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, आलिया भट्ट सहित तमाम सिलेब्स ने कटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई दी।

कटरीना कैफ के करियर की शुरुआत
कटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत लंदन में मॉडलिंग से की थी। उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ‘बूम’ से बॉलिवुड डेब्यू किया। इस समय हिन्दी फिल्म में उन्होंने अपनी एक अलग जगह बना ली और आज सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

कटरीना कैफ की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। 24 मार्च को रिलीज होने वाली यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन कर दी गई। बता दें कि कटरीना कैफ आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नजर आई थीं।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *