ऐसे ही फैंस के दिलों पर राज नहीं करते थे सुशांत, ये तस्वीरें दिखा रहीं ऐक्टर की सादगी

बॉलिवुड ऐक्टर की मौत को एक महीने से ज्यादा समय हो गया है। उनके फैंस अभी भी अपने पंसदीदा ऐक्टर को भूल नहीं पा रहे हैं और आए दिन सुशांत के थ्रोबैक पिक्चर्स और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सुशांत ऐसे ही अपने फैंस के दिलों पर राज नहीं करते थे। ऐक्टर की सादगी ही ऐसी थी कि किसी को भी अपनी तरफ खींच ले। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी पुरानी तस्वीर से आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत पर्दे पर अलावा दिल से भी स्टार थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पुरानी तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने एक छोटी फैन को घुटने के बल पर बैठकर ऑटोग्राफ दे रहे थे। सुशांत की यह पुरानी तस्वीर आपके दिल में उतर जाएगी। वह अपनी फैस से बात करते भी नजर आ रहे हैं।

सुशांत ने जून में की थी खुदकुशी
सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मुंबई पुलिस ऐक्टर की मौत के मामले की जांच कर रही है और अब तक 35 से अधिक लोगों के के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं ऐक्टर के फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सुशांत की लास्ट फिल्म
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘दिल बेचारा’ से कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्‍म ‘द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स’ का हिंदी अडैप्‍शन है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *