Sushant Rajput Case: रिया चक्रवर्ती के खर्चों की जांच करेगी पुलिस, करण जौहर से पूछताछ की संभावना नहीं

को गुजरे 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। मुंबई पुलिस उनकी आत्महत्या की वजह अभी भी तलाश रही है। इस मामले में 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। उनके स्टेटमेंट भी रेकॉर्ड किए गए हैं। अब खबर है कि मुंबई पुलिस के खर्चों के बारे में जानकारी ले रही है।

रिया के खर्चों का पता लगा रही पुलिस
सुशांत केस से जुड़े लेटेस्ट अपडेट में एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, पुलिस फिलहाल रिया चक्रवर्ती के सुशांत के पैसे खर्च करने पर जांच कर रही है। रिपोर्ट में बताया गया है कि रिया ने उनके पैसे खर्च किए इसके सुबूत मिले हैं लेकिन कितने, यह पता नहीं चल पाया। पुलिस इसी का पता लगा रही है।

जांच के घेरे में नहीं आ रहे करण जौहर
रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर से पूछताछ नहीं होगी। इसकी वजह यह है कि बयान देने वाले किसी व्यक्ति ने नहीं कहा कि करण जौहर ने सुशांत को प्रताड़ित किया था।

डॉक्टर, बहन और कुक से पूछताछ की तैयारी
खबर यह भी कि पुलिस सुशांत के डॉक्टर और उनकी बहन मीतू से भी पूछताछ करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के कुक नीरज का स्टेटमेंट एक बार फिर से लिया जाएगा क्योंकि पुलिस जानना चाहती है कि सुशांत के मरने से पहले क्या हुआ था।

फैन्स कर रहे सीबीआई जांच की मांग
सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पोस्टमॉर्टम में उनकी मौत की वजह फांसी लगने से दम घुटना सामने आई है। उनकी मौत के बाद फैन्स मानने को तैयार नहीं कि सुशांत जान दे सकते हैं। सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *