रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर रेप और मर्डर की धमकी, स्‍क्रीनशॉट शेयर कर कहा- कुछ समझ आ रहा है…

रिया चक्रवर्ती ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें तरह-तरह की धमकियां और गालियां मिल रही हैं। रिया ने एक ऐसे ही मेसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। ट्रोल ने लिखा है कि रिया ने सूइसाइड न किया तो उनका रेप होगा और उन्हें जान मरवाने की धमकी भी दी है।

मुझे खूनी कहा गया चुप रही लेकिन…
रिया ने स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा है, मुझे गोल्ड डिगर (पैसे के लिए किसी को फंसाने वाली) कहा गया.. मैं चुप रही। मुझे खूनी कहा गया.. मैं चुप रही, मेरे चरित्र पर कीचड़ उछाला गया.. मैं चुप रही। लेकिन मेरी चुप्पी ने तुम्हें ये अधिकार कैसे दे दिया कि अगर मैंने अपनी जान न दी तो तुम मेरा रेप और मर्डर करवा दोगे? जो तुमने कहा है, उसकी गंभीरता का भी अहसास है? ये क्राइम हैं, और कानूनी तौर पर किसी को ऐसे प्रताड़ित नहीं किया जाना चाहिए। रिया ने इस पोस्ट के साथ साइबर क्राइम हेल्पलाइन को टैग करके, ऐक्शन लेने के लिए भी लिखा है।

रेकॉर्ड हो चुका है रिया का स्टेटमेंट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं और काफी दिनों से दोनों साथ रह रहे थे। सुशांत की आत्महत्या से पहले वह फ्लैट छोड़कर जा चुकी थीं। रिया ने बताया था कि सुशांत ने ही उनसे ऐसा करने को कहा था। सुशांत की मौत के बाद रिया का स्टेटमेंट भी रेकॉर्ड किया जा चुका है। उन्हें करीब 11 घंटे पुलिस स्टेशन में बैठाकर पूछताछ की गई थी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *