सारा अली खान ने बचपन की तस्‍वीर शेयर कर बताया, कैसे हैं उनके पापा सैफ अली खान

इन दिनों इंस्‍टाग्राम पर तमाम बॉलिवुड सिलेब्‍स थ्रोबैक तस्‍वीरें, वीडियोज शेयर कर रहे हैं। फिर जब बात माता-पिता की हो तो उनकी प्रशंसा करने के लिए किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती है। ऐसा लगता है कि ऐक्‍ट्रेस सारा अली खान भी ऐसा ही मानती हैं।

सारा ने इंस्‍टाग्राम पर बचपन की प्‍यारी याद को शेयर किया है। इस तस्‍वीर में वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ बेहद क्‍यूट नजर आ रही हैं। इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, ‘एक ऐसे शख्‍स जो हमेशा से शांति की परिभाषा, प्रेम के प्रतीक और मिकी माउस का व्यक्तित्व रहे हैं। लव यू अब्‍बा।’

सारा की पुरानी तस्‍वीरों पर मजेदार कैप्‍शन्‍स
बता दें, सारा के इंस्‍टाग्राम पर थ्रोबैक्‍स के एक से बढ़कर एक कलेक्‍शन देखने को मिल जाएंगे। इसमें उन्‍होंने ‘बंगले के पीछे’ और ‘मेरे सपनों की रानी हमेशा मैं ही थी’ जैसे मजेदार कैप्‍शन्‍स दिए हैं। इन्‍हें देखकर ही लगता है कि वह कितनी फिल्‍मी हैं।

सारा का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिवबता दें, हाल ही में सारा तब चर्चा में आईं जब उन्‍होंने बताया कि उनका ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सारा, उनके फैमिली मेंबर्स और डोमेस्टिक स्‍टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

वरुण धवन के साथ फिल्‍म में दिखेंगी सारा
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार इम्‍तियाज अली की फिल्‍म ‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं। अब वह वरुण धवन के साथ फिल्‍म ‘कुली नं 1’ में दिखेंगी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *