प्यारे मियां श्रीनगर से हुआ गिरफ्तार, कई सफेदपोश होंगे बेनकाब, सीक्रेट पब का भी खुलेगा राज

भोपाल
नाबालिग लड़कियों से रेप मामले में भोपाल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पत्रकारिता की आड़ में घिनौना काम करने वाले पत्रकार प्यारे मियां को श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया है। इसमें जम्मू-कश्मीर की पुलिस ने मदद की है। प्यारे मियां को लेकर भोपाल पुलिस देर रात या कल सुबह भोपाल पहुंचेगी। उसकी गिरफ्तारी से इस मामले में शामिल कई सफेदपोश लोगों का पर्दाफाश होगा।

मामले में भोपल साउथ के एसपी साईं कृष्ण थोटा ने बताया कि प्यारे मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसकी गिरफ्तारी जम्मू कश्मीर से की गई आज शाम तक उसे भोपाल लाया जा सकता है, सारे लीगल प्रोसेस को फॉलो करते हुए, उसे यहां लाया जाएगा। स्थानीय पुलिस की मदद से उसे वहां से पकड़ा गया है।

दरअसल, भोपाल नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण के मामले में पत्रकार प्यारे मियां फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने कई टीमें छानबीन कर रही थीं। उसके लिए एसआईटी का गठन भी किया था। पुलिस प्रशासन ने पत्रकार प्यारे मियां पर शिकंजा कसते हुए उसके अवैध संपत्ति को भी जमीदोंज कर दिया था। उस पर इनाम भी घोषित किया था।

कैसे हुआ खुलासा
दरअसल, बीते दिनों भोपाल के रातीबड़ा इलाके में 5 लड़कियां शराब के नशे में भटकती मिली थीं। भोर में 2 बजे लड़कियों को स्कूटी से भटकते देख, पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू की थी। इन लड़कियों में 4 नाबालिग थीं। लड़कियों ने खुलासा किया था बर्थडे पार्टी में शराब पिलाकर प्यारे मियां ने रेप किया है। उसके बाद प्यारे मियां के ऊपर कार्रवाई शुरू हुई।

ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हुई
खुलासे के बाद प्यारे मियां के ऊपर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हो गई। उससे सरकारी बंगला छिन लिया गया, साथ ही उसकी अधिमान्यता भी रद्द कर दी गई। यहीं नहीं, उसने देह व्यापार के धंधे से करोड़ों की कमाई की थी। कई अवैध निर्माण किया था, उसे भी ध्वस्त कर दिया गया है। अब भोपाल आने के बाद उससे पूछताछ शुरू होगी।

कई सफेदपोश होंगे बेनकाब
लड़कियां प्यारे मियां को अब्बू कह कर बुलाती थी। उन लड़कियों ने खुलासा किया है कि अब्बू हमें कई पार्टियों में भेजते थे, जहां हमारे साथ गलत होता था। इसके साथ ही लड़कियों को लेकर प्यारे मियां विदेश भी जाता था। उससे पूछताछ के दौरान उन लोगों के नाम जरूर सामने आएंगे, जहां प्यारे मियां लड़कियों को भेजता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *