पायलट को दिग्विजय सिंह ने गिनाए एहसान, कहा- इन युवाओं में धैर्य नहीं

भोपाल
को कांग्रेस ने सरकार से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उसके बाद पार्टी नेताओं ने उनके पर किए गए एहसान को गिनाया था। इस कड़ी में एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी शामिल हो गए हैं। दिग्विजय सिंह ने भी सचिन पायलट को एहसान गिनाए हैं, जो उन्हें कांग्रेस से मिला था। साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा है कि अब युवाओं में धैर्य नहीं है।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि सचिन पायलट को सांसद, केंद्रीय मंत्री, राजस्थान पार्टी प्रमुख और डिप्टी सीएम बनाया, उनकी उम्र क्या है। वह अभी भी युवा है, उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए। उनकी हरकतें पार्टी के अनुशान के खिलाफ हैं। इन युवाओं में धैर्य नहीं है।

दुश्मन से हाथ मिलाया है
दिग्विजय सिंह, सिंधिया और पायलट प्रकरण से बहुत दुखी है। उन्होंने कहा कि दोनों दुश्मन से हाथ मिलाया है। इससे मुझे बहुत दुख है। पार्टी ने इन दोनों नेताओं को बहुत सम्मान दिया है। दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि दोनों के पिता ने पार्टी के बहुत योगदान दिया है। लेकिन इन दोनों नेताओं से हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी। इन दोनों नेताओं को अभी धैर्य रखना चाहिए था।

अशोकनगर के दौरे पर थे दिग्विजय
दरअसल, दिग्विजय सिंह ने अशोकनगर के दौरे पर थे। अशोकनगर जिले के 2 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव है। अपने प्रवास के दौरान दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। साथ ही उपचुनाव को लेकर उनके साथ चर्चा भी की है। दरअसल, कांग्रेस छोड़ने के बाद भी दिग्विजय सिंह पर सीधे हमला करने लगे हैं। वहीं, सचिन पायलट ने साफ किया है कि वह बीजेपी नहीं ज्वाइन करने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *