आलिया सिद्दीकी का आरोप- नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने मुझे थप्पड़ मारा

पिछले काफी दिनों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच तलाक की खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं। तलाक देने से पहले ही आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। हाल में आलिया ने यह आरोप लगाया है कि नवाज के भाई ने उन्हें थप्पड़ मारा था।

हाल में आलिया ने नवाज पर यह आरोप लगाया है कि जब वह प्रेगनेंट थीं तो नवाज के कई लड़कियों के साथ संबंध थे। उन्‍होंने बताया कि वह बच्‍चों पर ध्‍यान नहीं देते थे, उनके पति उनका (नवाजुद्दीन) रवैया बेहद खराब था और मारपीट भी करते थे।

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया ने कहा कि नवाज के 2-3 भाई बिल्कुल मेंटल किस्म के हैं। उनके पास दिमाग नहीं है और जिस माहौल में वह पले-बढ़े हैं, उसमें वह ऐसे बन गए हैं। उनके परिवार में औरतों की कोई इज्जत नहीं होती। वे जब चाहते हैं औरतों के साथ मारपीट करते हैं।

इस रिपोर्ट में आगे बताया कि आलिया ने बताया कि नवाज के एक भाई अयाज अपनी पत्नी की पिटाई करते हैं। आलिया ने कहा कि अयाज उसे भी पीटना चाहते थे और एक बार उन्होंने आलिया को थप्पड़ भी मार दिया था। मैंने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई थी।

आलिया ने आगे कहा कि नवाज के साथ यह दिक्कत है कि वह हमेशा गलत का साथ देते हैं। उन्होंने कहा कि जब उनके या नवाज की भतीजी साशा सिद्दीकी के साथ मारपीट हुई तो उन्होंने कभी इसके लिए कुछ नहीं बोला और इसीलिए नवाज और उनके भाइयों को कई औरतों ने छोड़ दिया।

आलिया ने आगे कहा, ‘मुझे अच्छी तरह याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने जा रहे थे, नवाज किसी और के साथ पहले से ही रिलेशनशिप में थे। हमारी काफी लड़ाई पहले भी होती थी और शादी के बाद भी।’

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए

यहां क्‍ल‍िक करें

और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *