प्राइवेट जेट से जा रहे अक्षय कुमार, स्कॉटलैंड का यह ट्रिप होने जा रहा है जबरदस्त खर्चीला

अक्षय कुमार भी अब काम पर लौटने को बिल्कुल तैयार हैं। सेट पर लौटने को तैयार अक्षय बहुत जल्द अपनी अगली थ्रिलर ड्रामा फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग शुरू करेंगे। खबर है कि अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय स्कॉटलैंड जानेवाले हैं।

जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय जल्द ही स्कॉटलैंड रवाना होंगे। वैसे इनका यह ट्रिप काफी खर्चीला होनेवाला है, क्योंकि अक्षय प्राइवेट जेट से वहां जाने की तैयारी में हैं। बता दें कि फिल्म का शेड्यूल कुछ इस तरह से रखा गया है कि शुरूआत से लेकर अंत तक की शूटिंग एक बार में ही खत्म कर दी जाए।

बताया जा रहा है कि ‘बेल बॉटम’ की टीम इसी महीने से शूटिंग शुरू करने वाली थी, लेकिन इसे लेकर सब अनिश्चित था क्योंकि इंटरनैशनल एयर ट्रैवल शुरू नहीं किया गया था। अक्षय एक बार फिर अपनी मजेदार फिल्म से लोगों को एंटरटेन करने की तैयारी में हैं, जिसमें उनके साथ दिखेंगी वाणी कपूर।

वाणी ने आईएनएस से बातचीत में बताया, ‘मैं सेट पर लौटने और फिर से शूटिंग शुरू करने को लेकर बेचैन हूं।’ उन्होंने कहा कि सेट पर सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से ध्यान रखा जाएगा।

इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और चर्चा है कि यह इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *