सुशांत सिंह राजपूत को कृति सैनन ने किया याद, शेयर की एक खूबसूरत कविता

बॉलिवुड ऐक्टर के निधन के पूरे एक महीने बाद उनके फैन्स और को-स्टार्स उन्हें याद कर रहे हैं। भी सुशांत के काफी करीब थीं और दोनों ने फिल्म ” में साथ काम किया था। एक समय पर माना जाता था कि कृति और सुशांत एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन उन्होंने हमेशा खुद को एक अच्छा दोस्त ही बताया था। अब सुशांत के निधन के एक महीने बाद कृति ने पर एक कविता शेयर कर सुशांत को याद किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस कविता में कृति ने लिखा, ‘और एक कसूरवार हंसी जिसे आगे बढ़ना समझा गया के बीच, उसकी आखों से सच्चाई के आंसू बहने लगे और इससे उसके सारे भ्रम टूट गए।’ कृति की लिखी इन दो लाइनों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत को कितना मिस कर रही हैं। इससे पहले भी कृति सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रही हैं।

14 जून को सुशांत के निधन के बाद भी कृति ने लिखा, ‘सुश… मुझे पता है कि तुम्हारा तेज दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बुरा दुश्मन था… लेकिन मैं यह जानकर टूट गई हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल भी आया जिसमें तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा। काश तुम्हारे साथ लोग होते जो तुम्हें इस पल के गुजर जाने में मदद करते। काश, तुमने उन लोगों को खुद से दूर नहीं किया होता जो तुम्हें चाहते थे…काश, मैं कुछ कर पाती जिसके कारण तुम भीतर से टूट गए थे…जो मैं नहीं कर पाई…मैं काश में बहुत कुछ कर पाती… मेरे दिल का एक टुकड़ा तुम्हारे साथ चला गया है और यह तुम्हें हमेशा जीवित रखेगा…यह हमेशा तुम्हारी खुशी के लिए प्रार्थना करता रहेगा।’

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद बहुत से लोगों ने कृति सैनन को भी सोशल मीडिया पर निशाना बनाना शुरू कर दिया था। हालांकि कृति ने ऐसे ट्रोल्स को आड़े हाथों लेते हुए लंबा नोट लिखा था। सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले कुछ बॉलिवुड स्टार्स में कृति सैनन भी शामिल थीं और उस समय सुशांत के पिता के साथ मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *