अनुपम खेर ने बताया- अस्पताल में मां की हालत में सुधार

पिछले कुछ दिनों से के मामले बॉलिवुड में भी तेजी से देखे जा रहे हैं। सबसे पहले खबर आई की सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हो गए। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकले। फिर ने भी सोशल मीडिया पर फैन्स को बताया कि उनके परिवार में भी उनकी मां सहित 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब अनुपम ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के बारे में हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

अनुपम खेर की मां दुलारी इस समय मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आजकल कैसा महसूस कर रहा हूं आपके साथ साझा कर रहा हूं। मां हॉस्पिटल में बेहतर होने का प्रयास कर रही हैं हालांकि अभी भी उन्हें भूख नहीं लग रही है। राजू, रीमा और वृंदा को होम क्वॉरेंटीन किया गया है। माता-पिता बेहद निस्वार्थ होते हैं। उन्हें बार-बार बोलकर बताना चाहिए कि आप उन्हें बेहद चाहते हैं। उनके लिए भी और खुद के लिए भी।’ देखें, अनुपम का पूरा वीडियो:

अनुपम ने वीडियो में बताया है कि अभी उनके परिवार के लोगों को पूरी तरह ठीक होने में कुछ दिन और लगेंगे। अनुपम खेर की मां भी इस समय हॉस्पिटल में आइसोलेशन में हैं और रिश्तेदारों के संपर्क में हैं। अनुपम ने यह भी बताया है कि उनके दोस्त अनिल कपूर और सतीश कौशिक ने भी मां का हाल-चाल लिया है। बता दें कि अनुपम खेर खुद और उनका भतीजा कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। अनुपम ने सोशल मीडिया पर सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती पालन करने की भी सलाह दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *