राजस्थान और पायलट पर 'मुंह' नहीं खोले सिंधिया, कहा- मैं कांग्रेस को जवाब देने आया हूं

भोपाल
एमपी की राजनीति में फिर से एक्टिव हो गए हैं। भोपाल पहुंचते ही वह पूर्व सीएम उमा भारती से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। उमा भारती के आवास पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य स्वागत किया गया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पिछली बार जब मैं आया था, तब काफी व्यस्त था। इसलिए उमा भारती से नहीं मिल पाया था। इस बार सबसे पहले मैं इन्हीं से मिलने के लिए आया हूं। उनसे मेरा परिवारिक संबंध रहा है। शुरू से ही वह मेरे परिवार के साथ खड़ी रही हैं। बीजेपी में आने के बाद मैं उनसे आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं।

राजस्थान पर चुप्पी
वहीं, के बगावत के बाद राजस्थान की सरकार होटल में कैद है। ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब इसे लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा कि राजस्थान के बारे में मैं कोई बात नहीं करूंगा। यहां सिर्फ मैं उमा भारती जी से मिलने आया हूं।

से मोह भंग
कांग्रेस विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस से सभी का मोह भंग हो गया है। वल्लभ भवन से भ्रष्टाचार की सरकार चल रही थी। कोरोना महामारी की वजह से मैं 90 दिनों तक शांत था। अब कांग्रेस को जवाब देने के लिए मैं यहां आया हूं। 90 दिनों तक कमलनाथ और दिग्विजय सिंह राजनीति की रोटी सेंक रहे थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ ने 15 महीनों में जनसेवा का कोई काम नहीं किया।

मैं जवाब देने आया हूं
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को 90 दिनों पर जवाब देने के लिए आया हूं। उनके शासन में कुछ भी काम नहीं हुआ है। कोरोना के लिए भी उन लोगों ने कुछ नहीं किया है। गौरतलब कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ आगर-मालवा के दौरे पर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *