फैंस की दुआओं से अभिभूत हुए अमिताभ बच्चन, लिखा- …बस, नतमस्तक हूं मैं

इस समय कोरोना पॉजिटिव होने के चलते मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्विटर के जरिए दी थी। जैसे ही उनके चाहने वालों को पता चला कि अमिताभ बच्चन इस खतरनाक वायरस का शिकार हो गए है, सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। बिग बी ने उनके लिए प्रार्थना कर रहे फैंस का रविवार को शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने फिर एक बार अपने चाहने वालों का दिल से आभार व्यक्त किया है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हाथ जोड़ने की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इसके साथ लिखा, ‘प्रार्थनाओं, सद्भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है। बह गया, स्थिर रह ना पाया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने, मेरे इस एकाकीपन के अंधेरे को जो तुमने प्रज्वलित कर दिया है। व्यक्त न कर पाऊंगा व्यक्तिगत आभार, बस, नतमस्तक हूं मैं।’

बिग बी की फैमिली में चार लोगों को कोरोना
अमिताभ बच्चन के अलावा उनकी फैमिली में बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और आराध्या घर पर ही हैं। माना जा रहा है कि उन्हें घर पर ही होम क्वॉरेंटीन किया जाएगा।

अमिताभ बच्चन के चार बंगले सील
बीएमसी ने रविवार की सुबह ही अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा का सैनिटाइजेश किया था और इसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर पूरी तरह सील कर दिया गया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के चार बंगले सील कर दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *