'कहो न प्यार है' में रितिक रोशन के भाई का रोल निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट का नया अंदाज देखिए

रितिक रोशन ने साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलिवुड में एंट्री मारी और अपनी पहली ही कोशिश में वह सुपरस्टार बन गए। ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म को अब 20 साल हो गए और आज हम बात करते हैं इस फिल्म में नजर आए उस चाइल्ड स्टार की, जिन्होंने रितिक के भाई का किरदार निभाया था। इस बच्चे का नाम है अभिषेक शर्मा जिन्होंने रितिक के भाई का किरदार निभाया था। खासकर दोनों भाइयों का एक-दूसरे के चेहरे पर हाथ फेरना लोगों के दिलों को भी खूब भाया था।

उस फिल्म में बच्चा दिखने वाला अभिषेक शर्मा अब काफी हैंडसम दिखने लगे हैं। Zoom Digital से बातचीत में उन्होंने रितिक के साथ काम को लेक बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, ‘रितिक के साथ काम करना काफी मजेदार रहा। वह काफी डेडिकेटेड रहते और काम के प्रति उनका प्यार जबरदस्त था। उनका डेडिकेशन मैंने हमेशा अपनी यादों में रखा है और मैं जहां भी जाऊं साथ रहता है।’

अभिषेक ने बताया कि हालांकि वह रितिक के साथ टच में नहीं हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कुछ टीवी शोज़ में काम किया है।

‘कहो न प्यार है’ केवल रितिक की ही नहीं बल्कि अमीषा पटेल की भी डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म में पहले करीना कपूर कास्ट की गई थीं, लेकिन कहते हैं कि उनकी मां सेट पर काफी दखलअंदाजी किया करतीं, जिसके बाद राकेश रोशन ने इस फिल्म में किसी और ऐक्ट्रेस को लेने का फैसला किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *