'दिल बेचारा' ऐक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी ने शेयर किया वीडियो, जिसमें कैद हैं सेट के पीछे सुशांत के साथ बीते ये हसीन पल

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की को-स्टार स्वस्तिका मुखर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऐक्टर के साथ झूमकर डांस करती दिख रही हैं। बिहाइंड दी सीन वाले इस डांस वीडियो में सुशांत और स्वस्तिका सालसा करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

वैसे तो जब स्वस्तिका सुशांत के साथ यह डांस करने की कोशिश कर रही होंगी तब सबकुछ केवल मस्ती-मस्ती वाली बातें रही होंगी, लेकिन आज वही पल उनकी लाइफ की एक ऐसी खूबसूरत याद बन चुकी है, जिसे वह लाइफटाइम संभाल कर अपने साथ रखना चाहेंगी।

स्वस्तिका ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘उन्होंने कीज़ी के साथ डांस किया और फिर मेरे साथ भी। उन्हें हमेशा ऐसे ही याद करूंगी। सिंपल, फन लविंग, खुश…सितारों के साथ डांस करते रहना। प्यार।’

स्वस्तिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को शुक्रिया भी कहा है, जिन्होंने इन पलों को कैमरे में कैद कर लिया था। उन्होंने लिखा है कि मैं इसे हमेशा संभाल कर रखूंगी।

बता दें कि सुशांत मामले में जो ताजा अपडेट आया है उसमें कहा गया है कि वह करीब एक सप्ताह तक हिंदुजा अस्तपाल में भी भर्ती हुए थे। बताया गया है कि सुशांत डिप्रेशन की दो खतरनाक बीमारियों पैरानोया और बाइपोलर डिसऑर्डर से ग्रसित थे। लॉकडाउन के पहले वह इन बीमारियों के इलाज के लिए एक सप्ताह तक हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे। बांद्रा पुलिस इस केस की करीब 4 सप्ताह से जांच कर रही है और करीब 3 दर्जन लोगों से पूछताछ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *