अमिताभ बच्‍चन के नाती अगस्‍त्‍य नंदा को मिलने लगे फिल्‍मों के ऑफर? लुक्‍स के कारण चर्चा में

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन के नाती अगस्‍त्‍य नंदा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि वह जल्‍द ही बॉलिवुड डेब्‍यू कर सकते हैं। 19 साल के अगस्‍त्‍य अपनी लंबी हाइट और चार्मिंग लुक्‍स के कारण सुर्खियों में रहते हैं। आइए जानते हैं अगस्‍त्‍य और उनसे जुड़ी बातें…

अगस्‍त्‍य की पर्सनैलिटी में अमिताभ बच्‍चन की ही झलक देखने को मिलती है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, उनका भी सपना ऐक्‍टर बनने का है। सोशल मीडिया पर अगस्‍त्‍य की अच्‍छी-खासी फैन फॉलोइंग अभी से है।

बताया जा रहा है कि अगस्‍त्‍य को कई फिल्‍मों के ऑफर मिल चुके हैं। जब उन्‍हें लगेगा कि वह तैयार हैं, तब फिल्‍म के लिए हामी भरेंगे। बता दें, अगस्‍त्‍य लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

लॉकडाउन के दौरान अगस्‍त्‍य मुंबई में ही रहे। हाल ही में उन्‍हें नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में देखा गया। इसके अलावा वह अपनी बॉडी पर भी काफी काम कर रहे हैं। वह घर के जिम में नाना यानी बिग बी के साथ खूब पसीना बहाते हैं।

पिछले साल अगस्‍त्‍य की मां यानी श्‍वेता बच्‍चन नंदा ने बच्‍चों के फिल्‍म इंडस्‍ट्री जॉइन करने पर अपनी राय जाहिर की थी। उन्‍होंने कहा था कि वह नहीं चाहती हैं कि उनके बच्‍चे फिल्‍म बिजनस से जुड़ें।

श्‍वेता ने यह वजह भी बताई थी कि वह क्‍यों अपने बच्‍चों को फिल्‍म लाइन से दूर रखना चाहती हैं। उन्‍होंने इसके पीछे की वजह अपने भाई अभिषेक बच्‍चन को बताया था जिन्‍हें अपने करियर में अक्‍सर प्रेशर और नफरत का सामना करना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *