कार्तिक आर्यन ने कैंसल की चाइनीज प्रॉडक्ट की डील!

ऐक्टर इस समय कोरोना वायरस के चलते अपने घर पर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और फैंस के लिए अपने से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन ने चाइनीज मोबाइल फोन्स का प्रचार नहीं करने का फैसला किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह चाइनीज ब्रांड का प्रचार छोड़ने वाले पहले ऐक्टर हो गए हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की यह तस्वीर
कार्तिक आर्यन चाइनीज मोबाइल फोन ओप्पो के ब्रांड ऐंबैसड थे और इसे प्रमोट करते थे। हालांकि, ऐक्टर ने इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हाथ में ओप्पो की जगह आईफोन लिए हुए तस्वीर शेयर की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन ने भारत और चीन के बीच लगातार बढ़ते विवादों को देखते हुए डील को कैंसल किया है।

कार्तिक आर्यन की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन डायरेक्टर कॉलिन डी कुन्हा की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म में भी काम करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी होंगी। कार्तिक आर्यन आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। फरवरी में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिलाजुला रेस्पॉन्स मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *