माधुरी दीक्षित ने बताया था अक्षय कुमार का सीक्रेट- खिलाड़ी कुमार सफाई से चुरा लेते हैं लोगों की घड़ियां

माधुरी दीक्षित और अक्षय कुमार बॉलिवुड के टैलंटेड ऐक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, दोनों ने ज्यादा फिल्मों में साथ काम नहीं किया है। फिल्म ‘आरजू’ में अक्षय और माधुरी को साथ काम करने का मौका मिला और ‘दिल तो पागल है’ में कैमियो रोल में थे अक्षय कुमार। अपने एक इंटरव्यू में माधुरी ने अक्षय का एक ऐसा किस्सा शेयर किया था जिसके बारे में शायद ही किसी फैन ने पहले कुछ सुना हो।

माधुरी ने अपने इस पुराने इंटरव्यू में अक्षय से जुड़ा मजेदार सीक्रेट शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि खिलाड़ी कुमार अक्षय लोगों की घड़ियां चुरा लेते हैं। उन्होंने बताया था कि वह ये काम इस तरह करते हैं कि सामने वाले को इसका पता भी नहीं चलता। माधुरी ने एक रिऐलिटी शो के सेट पर भी ये बातें कही थीं और कहा कि उन्होंने उन्हें ये सब करते देखा है। उन्होंने कहा था कि शक्ल से जितने ये भोले दिखते हैं उतने ही शरारती हैं।

खैर, इस वक्त कई सितारे क्वॉरंटीन को फॉलो कर रहे हैं और अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं, जिनमें अक्षय और माधुरी भी हैं। ये अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स से बातें भई किया करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी की आखिरी फिल्म ‘कलंक’ थी, जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त जैसे सितारे नजर आए थे। अक्षय कुमार की बात करें तो उनकी कई फिल्में कतार में है, जिसमें ‘सूर्यवंशी’, ‘बेल बॉटम’, ‘बच्चन पांडे’ आदि शामिल हैं। ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग लॉकडाउन के बाद लंदन में शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *