आ गया सुशांत की 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक का टीजर, उनकी इन 3 अदाओं पर ही हार बैठेंगे दिल

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर के बाद अब बारी है इस फिल्म के टाइटल ट्रैक की। सुशांत का यह आखिरी गाना है, जिसमें उन्होंने अपने डांस को खूब जी भर कर जिया है और अपना हुनर दिखाया है। इस गाने में उनका केवल डांस ही नहीं बल्कि उनके चेहरे पर नजर आ रहे कुछ ऐसे खूबसूरत अंदाज भी हैं जिसे फैन्स अब जिंदगी भर मिस करेंगे। मुकेश छाबड़ा निर्देशित इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को फराह खान ने कोरियॉग्राफ किया था, जो कल यानी 10 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज होने जा रही है। सुशांत की इस फिल्म के टाइटल ट्रैक की टीजर रिलीज़ किया गया है।

इस टीज़र में सुशांत का केवल तीन लुक नजर आ रहा है और वह इतना जबरदस्त है कि उनकी इन अदाओं में खुद को कैद महसूस करने लगेंगे। मजेदार यह है कि इस गाने को एक शॉट में शूट कर लिया गया था, जैसा कि फराह चाहती थीं और उन्हें सुशांत के टैलंट पर पूरा यकीन भी था। सुशांत की इसी फिल्म से संजना सांघी ने बॉलिवुड में कदम रखा है।

फराह खान ने कहा, ‘यह गाना मेरे लिए इसलिए खास है क्योंकि यह पहला मौका था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया। हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एकसाथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश से यह वादा भी किया था कि जब वह अपने डायरेक्‍शन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गाना जरूर करूंगी।’

फरहा ने एक एंटरटेन्मेंट वेबसाइट को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह चाहती थीं कि यह गाना एक टेक में शूट किया जाए और उन्हें सुशांत की डांसिंग स्किल पर पूरा यकीन था। आधे दिन तक उन्होंने रिहर्सल किया और फिर एक टेक में गाना शूट हो गया।

उन्होंने बताया कि एक टेक में इस गाने को शूट करने के बदले सुशांत फराह के घर का खाना खाना चाहते थे और उनके लिए वह अपने घर का बना खाना लेकर भी आई थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छी तरह से याद है कि कितने खुश और जिंदादिल लग रहे थे वह इस गाने में।

उन्होंने इस डांस शूटिंग को लेकर बातें करते हुए उन दिनों को याद किया जब वह रिऐलिटी शो जज कर रही थीं और सुशांत वहां गेस्ट बनकर आए थे। उन्होंने बताया कि यह पहली बार था जब किसी सिलेब्रिटी गेस्ट ने शो के कंटेस्टेंट्स से बेहतर डांस किया था।

सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माए गए इस गाने को लेकर डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने कहा है, ‘दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है। यह वह आखिरी गाना है जिसे सुशांत ने शूट किया। इसे फराह खान ने कोरियॉग्राफ किया है। उन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना पूरा कर लिया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशांत की परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही है। फराह ने इस गाने के लिए कोई फीस नहीं ली है।’

सुशांत सिंह राजपूत की मच अवेटेड फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *