नीतू कपूर ने शेयर की बर्थडे की तस्वीरें, करण जौहर पहुंचे पर नहीं दिखीं आलिया भट्ट

ने 8 जुलाई को अपना 62वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद रहे। नीतू ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इसमें रणबीर कपूर और करण जौहर नजर आ रहे हैं जबकि आलिया नहीं दिखाई दीं।

नीतू ने तस्वीरों के साथ दिया प्यारा कैप्शन
इस साल नीतू कपूर के साथ ऋषि कपूर नहीं थे। उनकी फैमिली और दोस्तों ने इस बात का ध्यान रखा कि वे नीतू को खुश कर सकें। उनके बर्थडे पर रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा, करण जौहर सहित कुछ रिलेटिव्स मौजूद रहे। रणबीर ने नीतू को हग किया। बेटी रिद्धिमा पहले से ही बर्थडे की तैयारी की तस्वीरें शेयर कर रही थीं। नीतू ने सेलिब्रेशन की तस्वीरों के साथ प्यारा कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, अमीर वो होते हैं जिनके पास अच्छे रिश्ते होते हैं। हम सभी को अपने प्रियजनों से प्यार, सपोर्ट और ताकत की जरूरत हमेशा रहती है। मैं आज बहुत अमीर महसूस कर रही हूं।

रणबीर के साथ थी आखिरी फिल्म
इस साल अप्रैल में ऋषि कपूर का निधन हो गया था। इसके बाद से उनकी बेटी रिद्धिमा नीतू के पास ही हैं। नीतू के वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह लीड हिरोइन के तौर पर 50 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘बेशरम’ थी। इसमें रणबीर कपूर भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *