दो साल पहले आज ही के दिन नीतू कपूर के बर्थडे पर पैरिस में हुई थी धमाल पार्टी, अब नहीं रहे परिवार के दो सदस्य

नीतू कपूर के लिए यह पहला ऐसा बर्थडे है, जिसे वह ऋषि कपूर के बगैर सेलिब्रेट करेंगी। बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपने मां के 62वें बर्थडे पर पहले से ही सारी तैयारियां कर ली हैं और सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट से उनका एक्साइटमेंट भी साफ झलक रहा है। आज से ठीक दो साल पहले यानी साल 2018 में नीतू कपूर ने अपना बर्थडे पैरिस नें सेलिब्रेट किया था, जहां उनके साथ उस वक्त पूरा परिवार मौजूद था।

नीतू कपूर ने अपने इस 60वें बर्थडे की ढेर सारी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की थीं, जिसमें ऋषि कपूर, रिद्धिमा और उनकी फैमिली, रणबीर कपूर के साथ उनकी दादी भी नजर आ रही हैं। नीतू कपूर ने ये तस्वीरें ‘पैरिस गैंग’ लिखकर शेयर की थी।

पैरिस में फैमिली डिनर की ये तस्वीरें उनके बेस्ट मोमेंट की की वो तस्वीरें हैं, जिसमें पूरा परिवार इकट्ठा नजर आ रहा है। इसके बाद ही अगस्त 2018 में ऋषि कपूर के कैंसर का पता चला और वे इलाज के लिए नीतू कपूर के साथ न्यू यॉर्क चले गए और अक्टूबर में कृष्णा राज कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

हालांकि, इस बार रिद्धिमा ने अपनी मां के लिए खूब सारी तैयारियां कर ली हैं ताकि उन्हें कोई कमी महसूस न हो सके। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बलून के साथ अपनी मां की तस्वीरें शेयर की हैं और इसी के साथ एक खूबसूरकत सेल्फी भी, जिसमें रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *