वरुण धवन की 'कुली नंबर 1' बड़े पर्दे पर होगी रिलीज़, सुशांत के फैन्स भी 'दिल बेचारा' को सिनेमाहॉल में चाहते थे देखना

एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सिनेमाहॉल में रिलीज़ की लगातार बात कर रहे हैं, वहीं कहा जा रहा है कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ को लेकर बड़े पर्दे पर रिलीज का फैसला ले लिया गया है।

जहां लॉकडाउन के बाद धड़ाधड़ बॉलिवुड फिल्मों के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की खबरें आ रही हैं, वहीं ‘कुली नंबर 1’ को लेकर मेकर्स कुछ और ही सोच रहे हैं। बता दें कि जहां ‘दिल बेचारा’, ‘लक्ष्मीबम’, ‘भुज’ जैसी फिल्में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही हैं, वहीं कहा जा रहा है कि इस साल की बड़े बजट की कुछ फिल्में ‘सूर्यवंशी’ दिवाली पर और ’83’ क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर रिलीज होनेवाली हैं।

बॉलिवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, डेविड धवन की बड़े बजट वाली कॉमिडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ थिअटर में रिलीज़ की जाएगी। इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि मेकर्स ने इसे लेकर पिछले कुछ दिनों में कई मीटिंग रखी और कहा जा रहा है कि सबने सर्वसम्मति से यही कहा है कि निर्देशक की 45वीं निर्देशित फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज होनी चाहिए। जानकारी दी गई है कि सारा और वरुण की इस फिल्म को नए साल पर यानी 1 जनवरी 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ इसी महीने की 24 तारीख को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। हालांकि, सुशांत के फैन्स अपने चहेते स्टार की इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे। वैसे तो सुशांत के ढेर सारे फैन्स इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ही देखना चाहते हैं, लेकिन मुंबई यूनिवर्सिटी के एक लॉ स्‍टूडेंट आशीष राय ने ओटीटी पर रिलीज होने के खिलाफ नैशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन को लेटर लिखा है और कहा है कि दिल बेचारा’ बड़े पर्दे पर रिलीज होनी चाहिए।

आशीष ने कहा कि जिस तरह फिल्‍म को जल्‍दबाजी में हॉटस्‍टार डिज्‍नी पर रिलीज किया जा रहा है, इस पर बैन लगना चाहिए। हॉटस्‍टार के साथ हुए करार को कैंसल किया जाना चाहिए। बता दें, फिल्‍म को 24 जुलाई से ओटीटी पर स्‍ट्रीम किया जाना है।

यही नहीं, आशीष ने कहा कि चूंकि सोशल मीडिया पर दुनियाभर से फैंस डिमांड कर रहे हैं, ऐसे में कोरोना वायरस महामारी के खत्‍म होने के बाद ‘दिल बेचारा’ सम्‍मान के साथ बिग स्‍क्रीन पर पूरे भारत में दिवाली या न्‍यू इयर जैसे किसी मौके पर रिलीज हो। इसके अलावा आईपीएल टूर्नमेंट्स की तरह फिल्‍म के टिकट के ऑनलाइन अडवांस बुकिंग की सुविधा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *