कोरोना अटैक! अब आतंकियों का भी होगा टेस्‍ट

गोविंद चौहान, श्रीनगर
पाकिस्तान हर स्तर पर भारत के खिलाफ नापाक हरकतें करने में जुटा हुआ है। अब पाकिस्तान की नई चाल सामने आई है। पाकिस्तान को सीमा पार इस तरफ भेज रहा है। बॉर्डर फायरिंग, घुसपैठ करके आतंकियों को भेजने और भारत में हालात खराब करने के की कोशिशों के बाद अब पाक इस नए ऐंगल पर काम कर रहा है। कुलगाम में शनिवार को मारे गए दोनों आतंकी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने फैसला लिया गया है कि अब कश्मीर में जो भी आतंकी मारा जाएगा, पहले उसका कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

गौरतलब है कि शनिवार को कुलगाम में एनकाउंटर के दौरान दो आतंकी मारे गए थे। उनके पोस्टमॉर्टम के साथ कोरोना टेस्ट करवाया गया तो वे संक्रमित पाए गए। इसके बाद जांच एजेंसियों में हड़कंप मच गया। कश्मीर में काम कर रहे सभी सुरक्षाबलों को कहा गया है कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशनों में कोरोना से जुड़े पूरे प्रोटोकाल का पालन किया जाए।

आतंकियों को पनाह ना देने की अपील
अब नया फैसला लिया गया है कि किसी आतंकी को मारने के बाद उसका कोरोना टेस्‍ट कराया जाएगा। अगर वह पॉजिटिव पाया जाता है तो पूरे प्रोटोकाल के तहत उसे सुपुर्द ए खाक किया जाएगा। सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस जनता के बीच यह संदेश भी भिजवा रही है कि आतंकियों को पनाह ना दी जाए क्‍योंकि सीमा पार से आ रहे कई आतंकी कोरोना संक्रमित हैं।

वायरल ऑडियो से हुआ था खुलासा
बता दें कि कुछ दिन पहले पाकिस्‍तान में रह रहे एक आतंकी का ऑडियो लीक हुआ था। इसमें वह कश्मीर में अपने पिता से बात कर रहा है। वह कह रहा था कि पाकिस्तान स्थित आतंकी कैंपों में कई आतंकी कोरोना संक्रमित हो गए है। उन्हें अब कश्मीर में भेजने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *