सुशांत सिंह राजपूत को इतना खुश शायद ही देखा होगा! दुबई ट्रिप का वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को देखने के बाद आप यह सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि कैसे इतना जिंदादिल शख्स कभी डिप्रेशन के दौर तक पहुंच सकता है, जिसे छोटी सी उम्र में न जाने कितने बड़-बड़े ख्वाब देखे और उनमें से कइयों को पूरा भी कर लिया। मात्र 34 साल की उम्र और जिंदगी का जैसे कतरा कतरा जी लेना चाहते थे सुशांत। सुशांत का यह वीडियो आपको दिखाएगा कि जीवन में किन हसीन पलों को और किस तरह से इंजॉय किया है उन्होंने।

सुशांत का यह वीडियो दुबई ट्रिप के बाद का है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि वहां किन-किन चीजों का भरपूर लुत्फ उठाया था। इस वीडियो का टाइटल उन्होंने रखा था, ‘ADVENTURE ON MY MIND, DUBAI IN MY SOUL’

वीडियो के शुरुआत में सुशांत का मस्ती आपके चेहरे पर स्माइल बिखेर देगा, जिसमें वह सूनी सड़क पर ड्राइव कर रहे हैं और हॉर्न बजाते हुए चीखते हैं कि मैं इस साउंड को मिस कर रहा…हटो यार आग से, कहां आ गए आप (जैसा कि अक्सर मुंबई की सड़कों पर वह झेला करते थे)। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में खड़े होकर शाहरुख खान का हाथ फैलाने वाला आइडल पोज भी देते हैं। इसके बाद दुबई के डेज़र्ट कैंपस में स्काईडाइव करते हैं- जिसे वह अपना बेस्ट एक्सपीरियंस बताते हैं। और फिर जुमैरा बीच पर शार्क जेट स्की, स्काईडाइव और फिर वर्ल्ड्स ऑफ अडवेंचर की सैर, जिसके फन को आप इस वीडियो में देखकर ही महसूस कर सकते हैं। यहां उन्होंने Formula DXB का भी मजा उठाया था और आखिर में उनके गिटार इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना डाला।

खैर, सुशांत हमारे बीच अब नहीं हैं…लेकिन फैन्स के पास उनकी कई खूबसूरत यादें हमेशा बरकरार रहेंगी। सुशांत पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे। हालांकि, इतने जिंदादिल होने के बावजूद उन्हें कौन सा ग़म सालता रहा इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है।

दवाइयां लेनी उन्होंने पिछले काफी समय से बंद कर दी थी और 14 जून की सुबह अचानक उन्होंने अपनी जिंदगी को हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला ले लिया। उन्होंने अपने ही घर के अंदर अपने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *