कानपुर: CO ने फांद ली थी दीवार लेकिन…

कानपुर
हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के घर दबिश देने गई पुलिस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। गोली लगने से घायल हो गए थे। इसी दौरान दबिश में शामिल होमगार्ड ने जान की परवाह न करते हुए सीओ को बचाने की कोशिश की थी। बदमाशों की फायरिंग रेंज एरिया से खींचकर वह सीओ को बाहर ले आया था। लेकिन जिस घर में सीओ गए वह बदकिस्मती से विकास के मामा का था।

गंभीर रूप से घायल सीओ होमगार्ड की पीठ पर चढ़ने के बाद दीवार फांदकर एक घर के आंगन में कूदे। यहां वह छिपे हुए थे। लेकिन उन्हें नहीं मालूम था कि जहां वह छिपे हैं, वह घर विकास के ही मामा का है। पीछे से आए बदमाशों ने होमगार्ड को गोली मारने के बाद सीओ को घर के आंगन में घेर लिया था। बदमाशों ने सीओ के सिर पर कई फायर कर उनकी हत्या की थी। इस दौरान उनके पैर पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया था।

पढ़ें:

गैंगस्टर विकास दुबे ने अपने गुर्गो के साथ मिलकर 8 पुलिस वालों की नृशंस हत्या कर डाली। बदमाशों ने सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्रा की नृंशस हत्या की थी। पुलिस टीम में शामिल होमगार्ड जयनारायाण ने अपनी बाहादुरी का परिचय दिया था। अपनी जान पर खेलकर सीओ को बचाने का प्रयास किया था, लेकिन बदमाशों की गोलियों के सामने बेबस हो गया।

पढ़ें:

सीओ को दीवार फांदते बदमाशों ने देखा लिया था
दबिश के दौरान हुई मुठभेड़ में सीओ देवेंद्र मिश्रा गोली लगने से घायल हो गए थे। गंभीर रूप से घायल सीओ किसी तरह से एक पेड़ के पीछे छिप गए थे, लेकिन सीओ बदमाशों की फायरिंग रेंज में थे। वहां मौजूद होमगार्ड जयनारायण बदमाशों की फायरिंग रेंज में घुसकर किसी तरह से सीओ को खींचकर एक मकान की दीवार के पास ले आए थे। सीओ जब होमगार्ड की पीठ पर चढ़कर दीवार फांद रहे थे तो बदमाशों ने देख लिया था। पीछे आए बदमाशों ने होमगार्ड के दो गोलियां मारने के बाद घर के अंदर से सीओ को ढूंढ निकाला और सिर पर कई गोलियां दाग दी थीं।

होमगार्ड के पेट और जांघ में लगी थीं दो गोलियां
मुठभेड़ खत्म होने के बाद जब कई थानों की फोर्स बिकरू गांव पहुंची तो होमगार्ड जयनारायाण की सांसें चल रही थीं। उन्हे गंभीर हालत में प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल अब उनकी हालत में सुधार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *