सैफ अली खान ने बताया, जब 'ओले ओले' के शूट पर सरोज खान ने ऐक्‍ट्रेस को डांटा

बॉलिवुड की मशहूर कोरियॉग्रफर सरोज खान के इंतकाल की खबर से हर कोई सदमे में है। तमाम सिलेब्‍स ने सोशल मीडिया पर सरोज खान के साथ अपने अनुभवों को शेयर किया। ऐक्‍टर सैफ अली खान ने भी उन दिनों को याद किया जब वह मशहूर ‘ओले ओले’ गाने की शूटिंग कर रहे थे।

सैफ ने बताया कि कैसे वह सैफ की को-स्‍टार के प्रति थोड़ा ज्‍यादा सख्‍त थीं जो कि पहले से नर्वस थीं। सैफ ने कहा कि ऐक्‍ट्रेस को एक्‍सप्रेशन्‍स के साथ थोड़ी दिक्‍कत हो रही थी। इस पर सरोज जी ने माइक पर चिल्‍लाते हुए ऐक्‍ट्रेस को डांटा।

सैफ ने की प्रशंसा
हालांकि, सैफ ने सरोज खान के काम की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके साथ से गाना रियल आर्ट बन गया। हाल ही में सैफ की पत्‍नी करीना कपूर खान ने भी इंस्‍टाग्राम पर श्रद्धांजलि दी थी।

करीना ने शेयर किया था पोस्‍ट
सरोज खान के साथ काम कर चुकीं करीना ने फिल्‍म की एक तस्‍वीर शेयर की और लिखा, ‘मास्‍टरजी ने हमेशा मुझसे कहा.. पैर नहीं चला सकती तो कम से कम फेस तो चला। उन्‍होंने मुझे यह सिखाया.. डांस को इंजॉय करना, आंखों से मुस्‍कुराना। उनके जैसा कभी कोई नहीं हो सकता… हम ऐक्‍टर्स और उन सभी के लिए डांस और एक्‍सप्रेशन कभी एक नहीं हो सकते जो उनसे प्‍यार करते हैं… लव यू मास्‍टरजी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *