तस्वीरः लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार करते हुए बूढ़े हुए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन घोषित किया गया था। अब लॉकडाउन में छूट दे गई है लेकिन अभी भी लोग इस महामारी से बचने के लिए सावधानी बरत रहे हैं। वहीं, बॉलिवुड सिलेब्स भी जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसके साथ सभी सबकुछ सामान्य होने के इंतजार कर रहे हैं। अब ऐक्ट्रेस के पति ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है।

राज कुंद्रा ने ट्विटर हैंडल पर शेयर की तस्वीर
राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी बैठै हुए नजर आ रहे हैं और दोनों बूढ़े हो चुके हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथा पकड़ा हुआ है। राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से पूछा- बेबी लॉकडाउन कब खत्म होगा? राज कुंद्रा ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘शिल्पा शेट्टी के साथ लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार करते हुए।’

सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहता है कपल
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और आए दिन मस्ती भरे वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की साल 2009 में शादी हुई थी। दोनों के एक बेटा और एक बेटी है।

शिल्पा शेट्टी की फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘निकम्मा’ से 13 साल बाद बॉलिवुड में वापसी की। इसके अलावा वह फिल्म ‘हंगामा 2’ में भी नजर आएंगी। बताते चलें कि शिल्पा शेट्टी ने बॉलिवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *